बिनैकी में चोरों का कहर

 

 

एक साथ चार घरों में चोरों ने दिखायी करतूत!

(ब्यूरो कार्यालय)

बिनैकी (साई)। घंसौर थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरों ने कहर बरपाना आरंभ कर दिया है। सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात चोरों ने एक साथ चार घरों में हाथ साफ कर दिया।

बिनैकी ग्राम निवासी जमुना यादव, जनक यादव, राजेश यादव व वीरेंद्र के घर में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात चोरों ने धावा बोलकर नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। इसकी जानकारी मिलने के बाद मंगलवार को घंसौर पुलिस मौके पर पहुँची और स्थित का जायजा लिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के साथ ही शीघ्र ही मामले का खुलासा करने की बात कही है।

घंसौर थाना क्षेत्र के बिनैकी निवासी जमुना के घर में चोरों ने छत का कबेलू हटाकर पटुआ से होकर घर के अंदर पहुँचे और अंदर से दरवाजा बंद कर घर में रखे लगभग पाँच लाख के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। इसी तरह जनक लाल यादव के घर में भी चोर, कबेलू के रास्ते पहुँचे, लेकिन उनको वहाँ कुछ भी हाथ नहीं लगा।

इसी रात चोरों ने राजेश यादव के घर में दरवाजा खोलकर अंदर गये और चावल की टंकी में अंदर रखे लगभग 16 हजार रुपये नकद सहित एक लाख से अधिक के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। वीरेंद्र यादव के घर में भी चोर दरवाजा खोलकर पहुँचे और नकदी सहित लगभग दो लाख का माल पार कर दिया।

चोरी की घटना की जानकारी सुबह के वक्त पीड़ित परिवार के जागने के बाद हुई। एक ही रात चार घरों में चोरी की जानकारी मिलते ही गाँव में सनसनी फैल गयी। सूचना के बाद घंसौर थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम दलबल के साथ मौके पर पहुँचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *