जिले में निकलेगी भाजपा की गाँधी यात्रा

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला भाजपा द्वारा 02 अक्टूबर से समूचे जिले में निकाले जाने वाली गाँधी यात्रा के लिये प्रत्येक विधान सभा हेतु प्रभारियों और सह प्रभारियों के नामों की घोषणा कर दी गयी है।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम तिवारी ने बताया कि गाँधी यात्रा के प्रदेश प्रभारी द्वारा जिले के वरिष्ठ नेताओं को यह दायित्व सौंपा गया है। गाँधी यात्रा के माध्यम से भाजपा कार्यकर्त्ताओं की टोलियां जिले के गाँव – गाँव में पदयात्रा के माध्यम से विभिन्न राष्ट्रीय और सामाजिक मुद्दों पर जनजागृति अभियान चलायेंगी।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि सिवनी विधान सभा के लिये यात्रा का प्रभार जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमति मीना बिसेन को सौंपा गया है तथा सह प्रभारी का दायित्व राकेश बैस एवं राम प्रसाद डेहरिया को दिया गया है। इसी तरह केवलारी का प्रभार श्रीराम ठाकुर सम्हालेंगे। सह प्रभारी नवल श्रीवास्तव एवं त्रियंबक शरण मिश्रा होंगे।

बरघाट विधान सभा क्षेत्र में यह दायित्व पूर्व विधायक कमल मर्सकोले सम्हालेंगे जबकि सह प्रभारी के रूप में नंद किशोर पटले एवं राजेन्द्र डहरवाल की नियुक्ति की गयी है। इसके साथ ही लखनादौन विधान सभा के लिये यात्रा की प्रभारी पूर्व विधायक श्रीमति शशि ठाकुर होंगी जबकि सह प्रभारी के रूप में सुनील केसरवानी एवं सुभाष यादव को यह दायित्व सौंपा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *