जब न्यूड हुए स्वीडिश नागरिक ने विमान के अंदर किया हंगामा

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

हैदराबाद (साई)। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एयरपोर्ट पर स्‍वीडन के एक नागरिक ने जमकर हंगामा किया।

विमान सेवा प्रदाता कंपनी इंडिगो के प्‍लेन के अंदर स्वीडिश नागरिक ने पहले तो खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। क्रू मेंबर्स के लिए उस वक्त मुश्किल बढ़ गई, जब उसने बाथरूम से बाहर आने से मना कर दिया। किसी तरह सुरक्षाकर्मियों ने उसे निकालना चाहा तो उसने अपने सारे कपड़े उनके ऊपर फेंक दिए और वहीं पर निर्वस्त्र खड़ा रहा।

बाद में सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में लिया और जांच के लिए उस्‍मानिया जनरल हॉस्पिटल ले गए। यहां भी उसने जमकर बवाल किया और निर्वस्त्र हालत में ही हॉस्पिटल से भागने की कोशिश की। स्वीडिश नागरिक ने गोवा से फ्लाइट ली थी और हैदराबाद के रास्‍ते उसे दिल्‍ली जाना था। आरजीआई एयरपोर्ट के इंस्‍पेक्‍टर विजय कुमार ने कहा कि आरोपी को विमान के अंदर निर्वस्त्र पाया गया था।

विजय कुमार ने कहा, ‘सुबह 10.30 बजे जैसे ही विमान ने लैंड किया, वह वॉशरूम चला गया। जब करीब 30 मिनट बाद वह बाहर नहीं आया तो विमान के अंदर मौजूद स्‍टाफ ने उससे बाहर आने को बोला। कई बार कहने के बाद जब वह बाहर नहीं आया तो सुरक्षाकर्मियों को बुलाया गया।पुलिस को संदेह है कि स्वीडिश नागरिक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। पुलिस उसे हॉस्पिटल ले गई है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं।