विद्युत मण्डल से परेशान कालिया आज से अनशन पर!

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। सोमवार 21 अक्टूबर से कुरई विकासखण्ड के अंतर्गत आने वाले ग्राम खापा निवासी विमलजीत कालिया विद्युत मण्डल की दूषित नीतियों के विरोध में स्थानीय कचहरी चौक पर आमरण अनशन करेंगे।

विमलजीत कालिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बिजली विभाग के विद्युत वितरण केन्द्र गोपालगंज के द्वारा बार- बार ण्ूठी गवाही लेकर झूठे प्रकरण बनाकर उन्हें मानसिक और आर्थिक रूप से नुकसान पहुँचाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन परिस्थितियों के चलते उनके समक्ष दो ही रास्ते रह जाते हैं कि या तो वे आत्महत्या कर लें अथवा आमरण अनशन का सहारा लें।

श्री कालिया ने बताया कि विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा साजिश रचकर उन्हें झूठे प्रकरण में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि न्यायालय को भी गुमराह किया जा रहा है। श्री कालिया ने बताया कि जिस वक्त विद्युत विभाग के द्वारा उनके घर पर छापा मारा गया था उस वक्त वहाँ ताला लगा हुआ था और वे स्वयं जिला चिकित्सालय में भर्त्ती थे।

उन्होंने बताया कि इसके बाद भी झूठा परिवाद प्रस्तुत करके उन्हें फंसाया जा रहा है। विमलजीत कालिया ने शासन प्रशासन से न्याय दिलाकर संबंधितों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने की माँग की है। उन्होंने बताया कि अपनी माँग को लेकर वे 21 अक्टूबर को आमरण अनशन पर बैठने जा रहे हैं।