विद्युत जामवाल की फिल्म Commando 3 का ट्रेलर रिलीज

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। विद्युत जामवाल की इस नई फिल्म कमांडो 3 का दमदार ट्रेलर सामने आ चुका है।  जिसमें एक विद्युत का धमाकेदार एक्शन तो देखने को मिल ही रहा है इसके साथ वो अपने फर्राटेदार डायलॉग से भी दुश्मनों की बोलती बंद करते दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी आगामी फिल्म कमांडो 3 का टीज़र शेयर किया है, साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानि 24 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा के अलावा अंगीर धर, गुलशन देवाइया भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में देखना होगा कि क्या इस फिल्म से विद्युत बॉक्स ऑफिस पर कोई नया कारनामा कर पाते हैं।

अब ट्रेलर की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें विद्युत का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। जबकि अदा शर्मा का अंदाज भी काफी निराला है। आपको बता दें कि कमांडो 3 की तो इस बार करण सिंह डोगरा के सामने दुश्मन देश में नहीं बल्कि विदेश में है। जो लोगों का ब्रेनवॉश कर भारत पर हमला करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में करण सिंग डोगरा उसे रोकने के लिए इंग्लैंड जाते हैं। जहां वो अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर खरतनाक दुश्मन बराक अंसारी को रोकने की कोशिश करेंगे।