रेल लाईन के विस्थापितों को मिल सकती है जमीन!

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत रेल लाईन के आस पास निवास करने वाले रहवासियों को रेलवे प्रशासन द्वारा 10 दिवस के अंदर मकान खाली करने की सूचना दी गयी थी, रहवासियों के सामने वर्तमान में मकान खाली करने व निवास का संकट खड़ा हो गया था।

जिला काँग्रेस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार पीड़ित लोगों के द्वारा जिला झुग्गी झोपड़ी काँग्रेस प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजेश मानाठाकुर एवं काँग्रेस मण्डलम अध्यक्ष चंदन सिंह खताबिया को मकान खाली कराने के संबंध में अवगत कराया गया। काँग्रेस के दोनों पदाधिकारियों ने इस संबंध में जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार खुराना से चर्चा कर, उन्हें मकान 10 दिन में खाली कराने की सूचना से अवगत कराया गया।

जिला काँग्रेस अध्यक्ष राज कुमार खुराना ने जिला कलेक्टर से चर्चा कर पीड़ित लोगों को निवास के लिये अन्य स्थान पर भूमि देने की बात कही। जिला कलेक्टर ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को पीड़ितों से मिलने को कहा। इसी संबंध में 13 नवंबर को मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने पीड़ितों से मुलाकात कर भूमि का चयन कर अतिशीघ्र पट्टे दिये जाने के संबंध में जिला कलेक्टर से चर्चा करने की बात कही है।