‘द बॉडी’ का पहला रोमांटिक गाना ‘आइना’ रिलीज

 

वेधिका-शोभिता संग रोमांस करते दिखें इमरान हाशमी

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। इमरान हाशमी अब अपनी नयी फिल्म द बॉडीके साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है।

फिल्म द बॉडी का ट्रेलर काफी थ्रिलर और सस्पेंस से भरा है। ट्रेलर के बाद अब इस फिल्म का पहला गाना आइनाआज रिलीज हो गया है। आइनागाना को आर्को, तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने गाया है। गाने की लिरिक्स और म्यूजिक आर्को के ही है।

यह सॉन्ग इमरान हाशमी, शोभिता धूलिपाला और वेधिका पर फिल्माया गया है। टी-सिरीज के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन लिखा है कि बना ले मुझे आइना कि मेरे हर लफ्ज का…. तू ही एक माइना। #आइना सॉन्ग आउट नाउ।

इस म्यूजिक वीडियो में इमरान, वेधिका के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शोभिता धुलिपाला, इमरान की पत्नी माया की भूमिका निभा रही हैं तो वेधिका उस लड़की का किरदार निभा रही है, जिससे इमरान प्यार करते रहते हैं। इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि इमरान, शोभिता के साथ कही घूमने जाते है, लेकिन उनके खयालों में वेधिका ही दिखाई दे रही हैं। हर जगह उनको वेधिका ही नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि द बॉडीएक स्पेनिश फिल्म है। साल 2012 में आई स्पेनिश क्राइम थ्र‌िलर फिल्म के डायरेक्टर ओरियल पॉलो हैं। अब बॉलीवुड में इसी फिल्म का रीमेक बनाया गया है। बॉलीवुड की द बॉडीः इज मिसिंगका ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह फिल्म आगामी 13 दिसंबर को रिलीज होगी। इसे जीतू जोसेफ ने निर्देशित किया है।