हिंसक हो रहे आवारा पशु

 

अब नगर सैनिक बना आवारा पशु का निशाना!

(सादिक खान)

सिवनी (साई)। जिलाधिकारी के स्पष्ट निर्देशों के बाद भी नगर पालिका परिषद अब तक आवारा जानवरों को शहर से बाहर खदेड़ने में पूरी तरह नाकाम ही दिख रही है। शहर में घूम रहे आवारा जानवर अब हिंसक भी होते दिख रहे हैं। बीते दिनों इसी तरह के एक पशु ने नगर सैनिक को अपना निशाना बना लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस पीएससी की परीक्षाओं के दौरान यातायात को सुगम बनाये रखने के लिये पुलिस और नगर सेना के एक सैनिक गुलाब अहिरवार को आवारा साण्ड ने उठाकर पटक दिया, जिससे वे घायल हो गये। उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्त्ती कराया गया।

बताया जाता है कि पीएससी की परीक्षा के दौरान प्रथम पाली की परीक्षा के समाप्त होने के बाद महारानी लक्ष्मी बाई शाला के सामने यातायात को व्यवस्थित करने में व्यस्त गुलाब अहिरवार को साण्ड ने अपने सींगों में फंसाकर पटक दिया, जिससे वे घायल हो गये।

यहाँ यह उल्लेखनीय होगा कि इसके पहले भी बारापत्थर में एक आवारा साण्ड के द्वारा जिला काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज कुमार खुराना के भांजे एवं व्यवसायी इंजीनियर उदित कपूर को घायल कर दिया गया था। इसके बाद एसपी बंग्ले के समीप भी साण्ड के द्वारा दो युवकों को घायल किया जा चुका है।

 

13 thoughts on “हिंसक हो रहे आवारा पशु

  1. Pingback: torch alternative
  2. Pingback: 토토사이트
  3. Pingback: 토토사이트
  4. Pingback: 토토사이트

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *