दिग्विजय सिंह ने ली पीएम की चुटकी

 

जेपी नड्डा को बताया मध्य प्रदेश का दामाद

(ब्‍यूरो कार्यालय)
भोपाल (साई)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर हुए कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए जेपी नड्डा को हिमाचल और बिहार का बेटा बताया। इस पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि नड्डा जी मध्य प्रदेश के दामाद भी हैं। इससे पहले पीएम ने पार्टी मुख्यालय में हुए समारोह में विपक्ष पर तीखा हमला बोला था

भाषण के दौरान पीएम ने कहा था कि नड्डा पर जितना हक हिमाचल का है, उतना ही बिहार का भी है क्योंकि नड्डा की पढ़ाई-लिखाई बिहार से हुई है। इसके बाद दिग्विजय ने ट्वीट किया, ‘जेपी नड्डा जी को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई। हम मध्य प्रदेश के लोगों को इस बात की प्रसन्नता है कि हमारे दामाद बीजेपी के अध्यक्ष बने। श्रीमती नड्डा मध्य प्रदेश की भूतपूर्व मंत्री श्रीमती जयश्री बनर्जी की पुत्री हैं।

जेपी नड्डा बने अध्यक्ष

बीजेपी का निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जगत प्रकाश नड्डा का दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में स्वागत किया गया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह, लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत तमाम दिग्गज मौजूद रहे। नड्डा ने पैर छूकर आडवाणी और जोशी का आशीर्वाद लिया।