केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

 

मंत्री की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त…

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। केंद्रीय राज्य मंत्री इस्पात फग्गन सिंह कुलस्ते की गाड़ी कमला पार्क के पास सोमवार दोपहर काफिले में चल रहे वाहन से टकरा गई। मंत्री लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस से भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पार्टी कार्यालय जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय राज्य मंत्री इस्पात फग्गन सिंह कुलस्ते की गाड़ी कमला पार्क के पास सोमवार 17 feb 2020 दोपहर काफिले में चल रहे वाहन से टकरा गई।

मंत्री लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस से भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पार्टी कार्यालय जा रहे थे कि इसी दौरान उनका वाहन आगे चल रहे वाहन से टकरा गया और इसी बीच पीछे से आ रहा वाहन भी टकरा गया। दोनों ओर से हुई टक्कर में मंत्री की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

हालांकि दुर्घटना में किसी को गंभीर चोट नहीं आई। इसके बाद मंत्री कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। सोमवार दोपहर केंद्रीय राज्य मंत्री कुलस्ते लालघाटी स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस से भाजपा कार्यालय के लिए निकले थे। उनके आगे पायलट वाहन चल रहा था।

कमला पार्क के पास अचानक पायलट वाहन के आगे दूसरा वाहन आ गया। इससे पायलट वाहन के चालक को ब्रेक लगाना पड़ा। इससे पीछे चल रही चार गाड़ियां आपस में टकरा गईं। एक कार में मंत्री बैठे थे।

एएसपी मनु व्यास का कहना है कि जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। वाहन टकराए थे, किसी को चोट नहीं आई है। घटना के बाद कुलस्ते ने भी इस एक्सीडेंट की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना गंभीर थी, लेकिन ईश्वर की कृपा से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।