माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को लेकर किया खुलासा

 

 

 

 

कलंकसेट पर दोनों के बीच होती थी ये बातचीत

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म कलंक (Kalank) का ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद फैंस को अब फिल्म का इंतजार है। इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) जल्द ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ 25 साल बाद नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को रिलीज होने में महज 5 दिन बचे हैं। फिल्म का रिलीज डेट बेहद करीब आने के बाद माधुरी दीक्षित ने फिल्म सेट पर संजय दत्त के व्यावहार को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने साथ ही साथ यह भी बताया कि कलंक के सेट पर संजय और उनके के बीच किन बातों को काफी डिस्कनश होता था।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में माधुरी ने कहा कि मुझे और संजय को एक-दूसरे की टांग खींचने में मजा आता है। माधुरी ने आगे कहा कि हम दोनों के पास बच्चे हैं तो हम दोनों बच्चों के बारें में और उनकी एजुकेशन को लेकर काफी बातचीत करते थे। उनके साथ काम करना शानदार था। माधुरी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म साइन कर ली क्योंकि करण उनके करीबी दोस्त हैं।

बता दें कि एक दौर में संजय और माधुरी के रिश्ते को लेकर काफी बातें होती रहीं। लेकिन दोनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। एक साथ दोनों ने काफी हिट फिल्में दी। साथ ही माधुरी इस फिल्म के बारे में कहती हैं कि यह उनकी डेस्टिनी में था कि दोनों साथ काम करें। आपको बता दें कि माधुरी-संजय इससे पहले फिल्म खलनायक और फिल्म साजन में एक साथ काम किया था।

कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में संजय-माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा- आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं।

3 thoughts on “माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को लेकर किया खुलासा

  1. Pingback: satta king
  2. Pingback: RPA vs automation
  3. Pingback: login tangerine

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *