भाजपा के माध्यम से राष्ट्रवाद से जुड़ने का अवसर : डीएन

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसकी नीति, नीयत एवं नेत्तृत्व अन्य दलों की तुलना में श्रेष्ठ है। सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास मात्र नारा नहीं वरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रवादी सरकार का संकल्प है। भाजपा सदस्यता अभियान के माध्यम से भाजपा के सदस्य बनकर राष्ट्रवाद से जुड़ने का अवसर सबको मिला है।

उक्त आशय के विचार व्यक्त करते हुए सिवनी के पूर्व विधायक एवं महाकौशल विकास प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष नरेश दिवाकर (डी.एन.) ने लोगों से आग्रह किया कि भाजपा ही एकमात्र राजनीतिक दल है जो भारत को पुनः विश्व गुरु बनाने के लिये संकल्पित है, अतः भाजपा के सदस्य बन कर भारत को विश्व गुरु बनाने में सहयोगी बनें।

उल्लेखनीय है कि इस समय सारे देश में भाजपा संगठन द्वारा अपना सदस्यता अभियान जोर – शोर से चलाया जा रहा है। इसी तारतम्य में श्री दिवाकर ने सिवनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सोना डोंगरी, राहीवाड़ा, बण्डोल, अलोनिया, बाकी, बखारी, मुंगवानी इत्यादि काम केंद्रों का प्रवास किया। इस अवसर पर भाजपा के प्रमुख नेताओं में राकेश बैस, लालू राय, राधेश्याम बघेल, सुरेश सनोडिया, अशोक बघेल इत्यादि साथ में थे।

सभी गाँवों में भाजपा के सदस्य बनने के लिये महिलाओं तथा नवयुवकों में विशेष उत्साह देखने को मिला। इस दौरान योगेंद्र जैन, राधेश्याम, जसवंत बघेल, बलराम साहू, पुरुषोत्तम साहू, राकेश सेन, भूषण ठाकुर, इत्यादि का सदस्य अभियान के दौरान विशेष सहयोग रहा।

3 thoughts on “भाजपा के माध्यम से राष्ट्रवाद से जुड़ने का अवसर : डीएन

  1. Pingback: Facebook Marketing
  2. Pingback: Sex

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *