काँग्रेस और विकास एक दूसरे के विरोधाभासी!

 

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ओम दुबे गरजे काँग्रेस पर

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। काँग्रेस और विकास एक दूसरे के विरोधाभासी हैं। जहाँ – जहाँ काँग्रेस के चरण पड़ते हैं वहाँ – वहाँ देश, प्रदेश और जिलों का बंटाधार हो जाता है। टूटी सड़कें, गुल बिजली, सूखे खेत, प्यासे कण्ठ, बेरोजगार युवा, तबाह किसान यह सब काँग्रेसी शासन की पहचान है।

उक्त आशय की बात भाजपा जिला उपाध्यक्ष ओम दुबे द्वारा बुधवार को नगर में चल रहे जन संपर्क अभियान के दौरान कही गयी। इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष नरेंद्र गुड्डू ठाकुर ने कहा कि, नाथ बनकर अनाथ कर देना कमल नाथ की पुरानी परंपरा रही है। श्री नाथ जहाँ भी जाते हैं उसी जगह को गोद लेने की बात करते हैं। गोद लेकर सिवनी जिले का जिस तरह कबाडा करने की कोशिश कमल नाथ ने की है उससे जिले वासी भलीभांति परिचित हैं। लोगों को काँग्रेसी के झांसों से सावधान रहना होगा।

इस जनसंपर्क अभियान में विशेष रूप से उपस्थित रहीं नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति आरती शुक्ला ने भी लोगों से अपील की कि नरेंद्र मोदी देश की जरूरत हं। उन्होंने देश में विकास के नये आयाम गढ़े हैं और अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर भी भारत को एक गौरवशाली स्थान दिलाने में सफलता हासिल की है। आज हर भारतवासी का सिर गर्व से ऊँचा है।

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि नगर भारतीय जनता पार्टी का जनसंपर्क गाँधी वार्ड, शहीद वार्ड और सुभाष वार्ड में किया गया।

25 को विवेकानंद वार्ड से प्रारंभ होगा जन संपर्क अभियान : गुरूवार 25 अप्रैल को शाम साढ़े 04 बजे से विवेकानंद वार्ड, संजय वार्ड और आजाद वार्ड में जनसंपर्क अभियान किया जायेगा जो कटंगी नाका रेलवे क्रॉसिंग से प्रारंभ होगा जिसमें मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिले के पदाधिकारी नगर के पदाधिकारी मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष वार्ड अध्यक्ष बूथ के संयोजक उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *