दामाद ने की ससुर की हत्या

(ब्यूरो कार्यालय)

केंदरई (साई)। किंदरई थाना अंतर्गत क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक हत्याकांड की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। किंदरई से लगे गाँव कुशमी से डायल 100 को एक हत्या की जानकारी प्राप्त हुई, जिसके बाद गाँव में पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव को पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

किंदरई पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि शिवराज पिता हरिलाल कुलस्ते जो मृतक का भतीजा है ने पुलिस को बताया कि धनीराम (55) पिता चमरू लाल कुलस्ते का उनके दामाद संतोष उईके (35) के साथ अक्सर विवाद होता रहता था।

सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को विवाद इतना बढ़ा कि संतोष उईके ने ससुर के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। वार इतना तेज था कि धनीराम जमीन पर गिर पड़ा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने धारा 307, 323, 294, 556, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में विवेचना कर रही है। शव परीक्षण की रिपोर्ट के आने के बाद इस मामले में पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। दोनों के बीच विवाद का कारण क्या था, इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं लग सकी है।



0 Views.

Related News

स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.
0 जिले में 31 मई तक ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर पूर्णतः प्रतिबंध (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। परीक्षाओं के मद्देनजर जिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *